केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी वाले मामले में दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखा है.

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी वाले मामले में दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखा है.

Arvind Kejriwal Accused On Delhi Police:- दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी वाले मामले में दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखा है.

दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल द्वारा शेयर किये गये वीडियो पर सफ़ाई दी है. दिल्ली पुलिस ने कहा, मनीष सिसोदिया के साथ कोई बदलसूकी नहीं हुई है जैसे की आरोप लगाए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ कोई दुर्व्यवहार नही किया गया.

अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि राउज एवेन्यू कोर्ट में सिसोदिया के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया है.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा है,”राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के समय श्री मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस दुर्व्यवहार की बात दुष्प्रचार है. वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी. न्यायिक अभिरक्षा में अभियुक्त द्वारा मीडिया को वक्तव्य जारी करना नियम के ख़िलाफ़ है.”

दिल्ली पुलिस ने अपने उपर लगे आरोपो से साफ़ इंकार किया

दिल्ली पुलिस ने मनीष सिसोदिया की गर्दन पर हाथ रखते हुए मीडिया से दूरी बनाते हुए ले गए अपने स्पष्टीकरण में उन्होंने कहा ये कोई दुर्व्यवहार नही है.

उन्होंने कहा की मीडिया में कुछ बयान देना अभी ठीक नही है ये हमारी ड्यूटी है

अरविंद केजरीवाल ने टि्व्ट करते हुए दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार किया.
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा क्या दिल्ली पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया

ये भी पढ़े:- पीएम मोदी के पापुआ न्यू गिनी के दौरे पर बोले यशवंत सिन्हा- अगला लोकसभा चुनाव पापुआ न्यू गिनी से लड़ना चाहता हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *